Today Breaking News

गाजीपुर: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना यूपी व केंद्र में किसी सरकार की कल्पना नही की जा सकती- शादाब फातिमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आगामी लोकसभा चुनाव ग़ाज़ीपुर एवं देश की प्रगति में निर्णायक साबित होने जा रहा है। ग़ाज़ीपुर की जनता ने अपना पूरा मन बना लिया है की इस चुनाव में कट्टरपंथी एवं फिरकापरस्त ताकतों को मुँहतोड़ जवाब देना है, यह बाते ग़ाज़ीपुर संसदीय क्षेत्र से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के उम्मीदवार संतोष यादव ने नगर के आदर्श बाजार व घूरन बाजार में नुक्कड़ सभा के अवसर पर कहीं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्री यादव ने कहा कि सिर्फ ग़ाज़ीपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता को इस बात का एहसास है कि समाजवादी विचारधारा की तरक्की शिवपाल यादव द्वारा ही हो सकती है। हम लोग डॉ0 राममनोहर लोहिया के पदचिन्हों पर चलने वाले लोग हैं और हमारा इतिहास ही संघर्षों का रहा है हम कभी आम जनता के हित की बात उठाने से पीछे नही हटे हैं और इसके लिए लाठियां भी अगर खानी पड़ी तो खाईं है। 

उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री शादाब फातिमा ने कहा कि यह दल का पहला चुनाव है और इस लिहाज से महत्वपूर्ण भी है इस चुनाव के परिणाम से ही समाजवादी विचारधारा का मार्ग प्रशस्त होने जा रहा है और आने वाले समय मे हमारे दल के बिना उत्तर प्रदेश एवं केंद्र मे किसी सरकार की कल्पना भी नहीं की जा सकेगी। चुनाव में अन्य दलों के प्रत्याशियों को निशाने पर लेते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि लोग खुद को देश भक्त कहलवाना पसंद कर रहे हैं लेकिन अपनी महत्वकांक्षा में ये भूल जा रहे हैं कि उन्हें मात्र 5 वर्ष का नहीं बल्कि 11 वर्षों के कार्यकाल का हिसाब जनता के सामने रखना है उनकी पहली नींद खुलने में 9 वर्षों का लम्बा समय लगा है और इस चुनाव के बाद जनता उन्हें एक लंबे समय तक सोने का अवसर देने जा रही है वहीं एक तरफ़ एक बेमेल का गठबंधन है जो कि एक नेता के रूप में अखिलेश जी की अयोग्यता के प्रमाण के रूप में एक लम्बे समय तक जनता के सामने रहेगा, जो आज खुद को गाली देने वाले लोगों के साथ मिल कर अपने साथ ही समस्त कार्यकर्ताओं का मान सम्मान खत्म कर दिए हैं, 

अगर अखिलेश जी ने रिश्ते निभाना सीखा होता तो एक बहुमत की सरकार को प्रदेश में खत्म हो चुकी कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव में और अब लोकसभा चुनाव में भी शून्य पर रहने वाली पार्टी से गठबंधन की आवश्यकता नही पड़ती। कार्यक्रम का संचालन देवेंद्र यादव ने किया तथा इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजाधार यादव,महासचिव मो0 असलम,  फ़त्ते सिंह,रेवती रमण यादव,असलम हुसैनअशोक यादव,संदीप यादव, पिंटू यादव, , पप्पू गोड, मो0 नाजिर, लालजी यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

'