गाजीपुर: बुनियादी सुविधाओं से जूझते दिलदारनगर स्टेशन के यात्री - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बुनियादी सुविधाओं से जूझते दिलदारनगर स्टेशन के यात्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर उमस भरी गर्मी और पंखा बंद, नल की टोटियों से गर्म पानी, यह यात्रियों की परेशानी है। यह हाल है दिलदारनगर रेलवे स्टेशन का। शनिवार को जागरण टीम ने दोपहर 12:40 बजे स्टेशन पर पेयजल और पंखे का जायजा लिया तो यात्री व्यवस्थाओं की पोल खुलकर सामने आ गई। प्लेटफार्म पर लगा पंखा बंद होने से यात्री पसीने से तरबतर थे। प्लेटफार्म पर बने वाटर बूथ की नल की टोटियों से गर्म पानी यात्रियों की प्यास बुझाने में नाकाफी साबित हो रहे हैं। यात्रियों के बार-बार शिकायत के बाद भी पेयजल और विद्युत व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो रहा है।

गर्मी के इस मौसम में स्थानीय स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर वाटर कूलर लगा है लेकिन कूलर का संचालन यूपी पावर कारपोरेशन से होने के कारण जब बिजली रहती है तब ही यात्रियों को ठंडा पानी मिलता है। प्लेटफार्म संख्या दो व तीन के बीच सीढ़ी के नीचे लगा वाटर कूलर महीनों से खराब है लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के कारण आज तक नया वाटर कूलर नहीं लग सका जबकि बक्सर स्टेशन पर नया कूलर आ कर रखा हुआ है। यही हाल प्लेटफार्म पर लगे पंखों का भी है। लोकल बिजली रहने पर पंखा चलता है, बिजली कट जाने पर पंखे बंद हो जाते है जबकि पंखा और कूलर रेलवे की बिजली से चलते थे। 

इस उमस भरी गर्मी में पंखा बंद होने और नल की टोटियों से गर्म पानी गिरने से यात्री पूरी तरह परेशान हो गए हैं। यात्री आशीष कुमार, सज्जाद अली, निशांत गुप्ता, राजीव, अखिलेश पांडेय, विजय कुमार ने बताया कि गर्मी के इस मौसम में स्टेशन पर पंखा और ठंडे पानी के लिए तरसना पड़ता है। बार-बार शिकायत के बाद भी इसमें कोई सुधार नहीं हो सका। ठंडे पानी पीने के लिए यात्रियों को अपनी जेब ढीली करनी पड़ती है। स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खां ने बताया कि यात्रियों की शिकायत उच्चाधिकारियों को अवगत कराई जाती है। लोकल लाइन से कूलर और पंखा का सप्लाई होने से यह परेशानी है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad