गाजीपुर : यूपी में अपराधी जेल जाएंगे वरना 'राम नाम सत्य': योगी - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर : यूपी में अपराधी जेल जाएंगे वरना 'राम नाम सत्य': योगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफिया के लिए कोई जगह नहीं।अपराधी गुडडों को साफ संदेश है कि कानून हाथ में लेगे तो कड़ी कार्रवाई होगी।एसे माफिया-अपराधी जेल में होंगे या उनका रामनाम सत्य हो जाएगा। यूपी में किसी की गुंडगर्दी नहीं चलेगी।यहां के गुंडे-माफिया पहले खुलेआम पिस्तौल लेकर घूमते थे अब जेल में कह रहे हैं कि मेरी जान को खतरा है। पीएम ने मुझे अवसर दिया है मैं यूपी को भयमुक्त वातावरण दूंगा। अपराधियों को चेतावनी दी कि मोदी को छेड़ोंगे तो छोड़ेगा नहीं।आतंकी पाताल में भी छिपेंगे तो मोदी-योगी निकाल लेंगे।
प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गहमर में मनोज सिन्हा के समर्थन में जनसभा की। दोपहर 12 बजे पहुंचे योगी आदित्यनाथ का कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में देश में आतंकी गतिविधियां होती थी। कभी मथुरा, कभी अयोध्या  और वाराणसी में विस्फोट होते थे, पिछले पांच साल में कोई घटना नहीं हुई। मोदी के खौफ से आंतकवादी अंडरग्राउंड हो गए हैं। अजहर मसूद को दुनिया में कोई देश पनाह नहीं देगा।पीएम माेदी गाजीपुर में रैली कर रहे थे तब पाकिस्तान के पीएम की धडकनें बढ़ गई थी।मोदी यहां बोलते हैं और इस्लामाबाद में पीएम पसीना-पसीना होते रहते हैं। सबको पता है कि गाजीपुर, वाराणसी, मऊ और आजमगढ़ में व्यापारियों का दिनदहाड़े अपहरण और हत्याएं होती थी लेकिन अब सब बंद है। ये गुंडागदी और माफिया गीरी नहीं चलेगी।इस गुंडा राज और दहशतगर्दी जड़ से समाप्त करना होगा। विश्वामित्र की धरती से इन पापियों को जड़ समूल विनाश का समय आ गया है। 

रामायण काल से गाजीपुर को जोड़ गए सीएम
सीएम ने अपने भाषण की शुरूआत गाजीपुर के प्राचीन नाम गंधिपुरम से की। उन्होंने कहा कि त्रेतायुग में गधिपुर की धरती जितने भी पापी है उकने वध और अनुसंधान करने की भूमि रही है।इस इलाके और इस भूमि का उल्लेख हजारों वर्ष पहले रामायण में हुआ गाधिपुर वह गाजीपुर हो गया।जितने निशाचर है जितने पापी हैं, उनका संहार करने की ताकत गहमर में है। त्रेता युग मे ग़ाज़ीपुर की धरती पर से विश्वामित्र ने सबसे बड़े आतंकी का अंत का संकल्प लिया था। यूपी से बंगाल तक सिर्फ मोदी मोदी हो रहा है। ये चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। 

वन रैंक-वन पेंशन से सैनिकों को साधा 
गाजीपुर। सीएम योगी ने कहा कि पीएम ने देश की संसद के सामने अपनी बातों को रखा था।देश की आबादी में पहली बार किसी पीएम ने देश की गरीबी को समझा है। देश के जवानों और किसानों को समझा है।जो कार्य कांग्रेस 55 वर्षों में नहीं कर पाई। पीएम मोदी ने 55 दिन में कर दिखाया।वन रैंक वन पेंशन के माध्यम से सैनिकों का पीएम ने किया सम्मान।  गहमर के हजारों लोग सीमा पर देश की रक्षा कर रहे हैं और उनके परिजन वोट देकर देश का सम्मान बढ़ाएंगे। 

बंगाल में छाएगी भाजपा, ममता का होगा सफाया 
कल मैं बंगाल में था और चैलेंज किया कि मुझे रोककर दिखाओ।बंगाल में हुजूम था, चारों ओर एक ही  नारा गूंज रहा था। फिर एक बार मोदी सरकार, मोदी मोदी ही बोल रही थी जनता। मोदी जी को फिर पीएम बनना चाहिए। बंगाल में भाजपा को 23 से अधिक सीटें मिलेंगी और पूरे बंगाल से ममता का सफाया होगा। मोदी जी के कारण देश का सम्मान विदेशों में बढ़ा है और गाजीपुर को पीएम ने अलग पहचान दी है। 

विश्वनाथ गहमरी को भी किया याद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गाजीपुर का विकास देश भर में चर्चा का विषय है।यहां के सांसद विश्वनाथ गहमरी ने गरीबी और भुखमरी पर देश की संसद को झकझोरा था। पीएम नेहरू समेत हर आंख में अांसू थे लेकिन कांग्रेस ने कुछ नहीं किया।भाजपा सरकार ने गाजीपुर के विकास को पंख लगा दिए हैं। वीरों की धरती से समूचे गाजीपुर से अपील है कि जाति की बात करने से देश को कमजोर करने की साजिश है।आपको चेतन्य रहना होगा और देश हित में फैसला देना होगा। 

प्रदेश सरकार की उपलब्ब्धियां भी गिनाई
सीएम येागी ने कहा कि पीएम के आह्वान पर यूपी में भाजपा  की सरकार बनी।हमने शपथ ग्रहण के साथ ही किसानों का कर्ज माफ किया।एंटी रोमियों स्क्वायड  बनाई।प्रदेश में सुरक्षा और कानून व्यवस्था को मजबूत किया। कुंभ में करोड़ों लोगों ने डुबकी लगाई और हमने इतिहास बनाया। पीएम मोदी ने कुंभ-योग को वैश्विक मान्यता दिलाई।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad