गाजीपुर: नमो-नमो की होने वाली है छुट्टी – मायावती - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नमो-नमो की होने वाली है छुट्टी – मायावती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रचंड गर्मी व तपती धूप में आरटीआई मैदान में अपार जनसैलाब को देखकर गदगद बसपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मायावती ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमें विश्‍वास हो गया है कि नमो-नमो की छुट्टी होने वाली है और जय भीम करने वाले आने वाले है। उन्‍होने कहा कि कांग्रेस के नीतियो के कारण कांग्रेस सत्‍ता से बाहर हो गयी है कांग्रेस ने न तो देश से गरीबी दूर की और नही ही बेरोजगारी। कांग्रेस ने डा. भीम राव अंबेडकर द्वारा संविधान में दिये गये दलितो के अधिकार को भी नही दिया। बीजेपी ने साम्‍प्रदायिकता, नफरत और झूठ के बल पर सरकार बनाई। 


बीजेपी सरकार में नौजवान, किसान, बेरोजगार व समाज के सभी लोग परेशान है। बसपा सुप्रीमो ने सीएम योगी पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि 23 मई के बाद अब लोग मठ पर जाने की तैयारी करने लगेगे। उन्‍होने कहा कि पीएम मोदी गाजीपुर रैली में अपने खस्‍ता हाल को देखकर गठबंधन पर आरोप लगाये है। उन्‍होने पीएम मोदी को आगाह करते हुए कहा कि यह गठबंधन मजबूत है और लंबा चलेगा। 

गठबंधन ही सबको मठ पर पहुंचायेगा। बीजेपी में बाहुबलियो और माफियाओं की भरमार है। बसपा सुप्रीमो ने गाजीपुर से अफजाल अंसारी और बलिया से सनातन पांडेय को भारी मतो से विजयी बनाने का अपील किया। उन्‍होने सपा-बसपा कार्यकर्ताओ से अपील किया कि पहले वोट देकर ही जलपान करें। महिलाएं पुरूषो के साथ वोट देकर ही घर का कार्य करें। वोट के दिन कुछ घंटे उपवास रहकर वोट देने जरूर जाये। संगठन के लोगो को निर्देश दिया कि बूथ कमेटी पहले तय करें उसके क्षेत्र में सभी वोट गठबंधन को पड़ें कि नही। एक-एक वोट अपने प्रत्‍याशी के पक्ष में जरूर डलवाये।   

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad