Today Breaking News

गाजीपुर: जमीन के विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो थाना के तियरा गांव में गुरुवार की रात 12 बजे ईंट-भट्ठे के पास 30 वर्षीय अमरजीत चौहान पुत्र शुभग चौहान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी। सूचना पर थानाध्यक्ष वसीम अहमद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर शव थाने लाये। घटना के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अमरजीत चौहान विदेश कुवैत रहता था दो माह पूर्व बहन की शादी के लिए घर आया था। अमरजीत के पिता शुभग चौहान ने जमीन सम्बन्धी विवाद के आधार पर गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनकी तहरीर पर गांव निवासी मंगला चौहान पुत्र अज्ञात, मनीष चौहान पुत्र कैलाश चौहान, तेजू चौहान पुत्र पंथी चौहान, दिलीप चौहान पुत्र पंथी चौहान, अरुण चौहान पुत्र पंथी, अफतु चौहान पुत्र पंथी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

परिजनों के अनुसार गुरुवार की रात में अमरजीत चौहान गांव में बारात में गया हुआ था। वह बारातियों को भोजन परोस रहा था। इसके कुछ समय बाद 12 बजे के लगभग उसका रक्तरंजित शव ईंट भट्ठे के पास मिला। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। एसओ ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

शुक्रवार को बहन का जाना था तिलक
अमरजीत चौहान की बहन का तिलक ले जाने की तिथि 14 मई को तय थी। घर में खुशी और उत्साह का माहौल था। इस दौरान अमरजीत की मौत की घटना के बाद घर में मातम छा गया।अमरजीत के दो बच्चे 5 वर्षीया सुहानी एवं 3 वर्षीय अनमोल है। पत्नी इंदू के करुण क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया है।

घटना को लेकर हो रही तमाम चर्चांए
अमरजीत चौहान गांव में आयी बारात के कार्यक्रम में बरातियों को भोजन परोस रहा था। उसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। बारात में भीड़ वाले स्थान से उसे एकांत में पकड़ कर ले जाना सम्भव नहीं था। रात्रि में पुरानी जमीन के रंजिश की वजह हत्या का आरोप लगाते हुए मृतक के पिता द्वारा छह लोगों पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज करा दी गयी है, लेकिन अमरजीत की हत्या की वजह कुछ और होना और गलत लोगों को हत्या में फंसाने की चर्चा की जा रही है।
'