गाजीपुर: बाइक लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, दो अपराधी घायल, गिरफ्तार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बाइक लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, दो अपराधी घायल, गिरफ्तार

 गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सीएम योगी के कड़े तेवर से रुबरु गाजीपुर पुलिस ने अपने हौसले को बुलंद करते हुए मंगलवार की दोपहर में बाइक छिनैती कर भाग रहे अपराधियों को गोली मारकर पकड़ लिया है। पुलिस के इस कारनामे की चर्चा जिले में जोरो पर है कि पुलिस अगर पहले ही अपने रंग में आ जाती तो जिले में अपराधिक घटनाएं नही बढ़ी होती। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सादात थाना क्षेत्र के बरांव कला निवासी सोनू राजभर अपनी बहन नीलू राजभर को सुबह जौनपुर छोड़ने गये थे। 

दोपहर में वापस आ रहे थे तभी सैदपुर थाना क्षेत्र के पिपनार गांव के नहर के रास्‍ते पर तीन बाइक सवारों ने अकेला सोनू राजभर को घेर लिया और कट्टे के बट से सिर पर प्रहार कर दिया जिससे सोनू बाइक से गिर गया और बाइक लेकर अपराधी फरार हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारो तरफ से नाकाबंदी कर दिया। तभी हसनपुर डगरा बौरवा मार्ग पर पुलिस को तीन बदमाश एक बाइक पर आते दिखाई दिये। पुलिस ने उन्‍हे रोकने का प्रयास किया तो वह आक्रामक मुद्रा में आ गये। 

तब पुलिस ने आत्‍म रक्षा हेतु गोली चलाई जिसमें रजत निवासी उचहुआं थाना तरवा जिला आजमगढ़ व विकास सिंह बलिया को पैर में गोली लगी और घायल होकर गिर गये। शिवम सिंह बहरियाबाद पुलिस को चमका देकर फरार हो गया। घायलों का इलाज सैदपुर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में हो रहा है। पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी ने घायल अपराधियों से अलग-अलग पूछताछ किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad