ग़ाज़ीपुर: बेटी की शादी से पहले ही उठी पिता की अर्थी, मातम में बदला खुशी का माहौल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर: बेटी की शादी से पहले ही उठी पिता की अर्थी, मातम में बदला खुशी का माहौल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नंदगंज थाना क्षेत्र हकीमपुर गांव का है जहाँ खेत मे चल रहे ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंसकर गांव के ही रघुवर बिंद की मौत हो गयी । बताया जाता है हकीमपुर निवासी रघुबर बिन्द पुत्र सरजू बिन्द उम्र (45 वर्ष) अपने बिटिया की शादी के लिए सुबह में खेत में ट्रैक्टर के रोटावेटर से अपनी खुद की जमीन को समतल कर रहा था कि शाम बारात को रोकने के लिए जनवासे की भूमि समतल हो जाये और रात भर जागने और नींद आने के कारण अचानक से ट्रैक्टर से हाथ फिसल गया और ट्रैक्टर के खेत में उछलने के कारण वह ट्रैक्टर के नीचे आ गया। जिससे ट्रैक्‍टर के रोटावेटर में फस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

घटना की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मौके पर को ऑपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण कुमार सिंह के पुत्र अरुणेंद्र प्रताप सिंह, राज ठाकुर मृतक रघुवर बिंद के घर पहुंचकर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया और साथी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग किया कि मृतक रघुवर बिंद के परिवार को किसान योजना की तरह मिलने वाले सारी सुविधाओं को दें। 

साथ ही किसान सम्मान योजना के तहत 10 लाख रुपए व परिवार को आवास देने की मांग की। उन्होंने रघुवर बिंद के परिवार वालों को  हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर, अविनाश प्रसाद सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह( प्रधान) आसिफ खान,ज्ञानेंद्र सिंह(बबलू) अविनाश प्रसाद सिंह लोहा सिंह पप्पू सिंह राजेश पिंटू रमेश आदि लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad