गाजीपुर: यादव महासभा के पदाधिकारियो ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा यादवों के हत्यारो के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: यादव महासभा के पदाधिकारियो ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा यादवों के हत्यारो के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई


गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला अखिल भारतीय यादव महासभा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी के बाला जी को ज्ञापन सौंपा। यूपी में पिछले कई महीनों से विशेषकर चुनाव के परिणामों के बाद से यादव जाति के लोगों को निशाना बनाकर हत्या किया जा रहा हैं। इस तरह से एक जाति विशेष के लोगों पर हमला होना और उसके बाद भी उ0प्र0 सरकार द्वारा इसे रोकने या अपराधियों के खिलाफ कोई ठोस कदम नही उठाया जाना हैरत का विषय है, जिसके कारण मई माह से अब तक यादव समाज के 30 से ज्यादे लोग मारे जा चुके है। यादव महासभा का आपसे अनुरोध है कि यूपी में चल रहे इस कुकृत्य को रोकने के लिए जल्द-जल्द सख्त कदम उठान प्रयास करें!, इन सभी हत्याओं की सीबीआई से जांच कराने और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही आपसे निवेदन है कि सभी मृतकों के परिजनों को सरकारी नौकरी और 2 करोड़ मुआवजा राशि दिलावाई जाए। उन्होंने डीएम द्वारा मुख्यमंत्री से सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। इस मौके पर अध्यक्ष विरेन्द्र यादव, महामत्री शक्ति यादव, उपाध्यक्ष शशिकान्त यादव, उपेन्द्र यादव, अरूण यादव, दिनेश यादव, धमेन्द्र यादव, अजीत यादव, अमरजीत यादव, अरबिंद आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad