Today Breaking News

गाजीपुर: अल्पसंख्यको में मिलती हमदर्दी से बौखलाई मायावती ने अखिलेश पर लगाया मुस्लिम विरोधी का आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा एकतरफा गठबंधन तोड़ने पर अल्‍पसंख्‍यको में अखिलेश यादव के प्रति तेजी से मिलती हमदर्दी को देखकर बसपा नेता ने अखिलेश के खिलाफ मुसलमानो के अनदेखी का आरोप लगाया है। सपा-बसपा गठबंधन से मुसलमानो में भाजपा के खिलाफ एक नई उर्जा मिली थी जिसके चलते अल्‍पसंख्‍यक समाज गठबंधन के पक्ष में बड़े जोर-शोर से चुनाव मैदान में उतरा हुआ था लेकिन राजनीतिक कारणो के चलते सपा-बसपा गठबंधन को आशा के अनुरूप सफलता हासिल नही हुई। 

जिसके चलते चुनाव परिणाम आने के बाद मायावती ने एकतरफा गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर दिया। जिससे मुस्लिम समाज बहुत ही आहत हुआ। यूपी में करीब 20 प्रतिशत मुसलमान, पश्चिम उत्‍तर प्रदेश के करीब आधा दर्जन जिलो व पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के कुछ जिलो में मुसलमानो की तादात 40 प्रतिशत है, जो किसी भी परिणाम को प्रभावित कर सकते है। 

गठबंधन टूटने के बाद मुस्लिम समाज में अखिलेश यादव के प्रति हमदर्दी बढने लगी है, यह खबर जब बसपा सुप्रीमो को लगा तो बसपा सुप्रीमो ने अपने सम्‍मेलन में इस बात पर सबसे जोर दिया कि अखिलेश यादव मुसलमानो की हितैषी नही है बसपा ही सबसे ज्‍यादा मुसलमानो की हितैषी है।
'