गाजीपुर: आवास योजना के नाम पर धनउगाही करने वाला डूडा विभाग का संविदा कर्मचारी गिरफ्तार - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आवास योजना के नाम पर धनउगाही करने वाला डूडा विभाग का संविदा कर्मचारी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर डूडा विभाग के संविदा कर्मचारी ने सोमवार की शाम नगर के कपूरपुर वार्ड नं. 16 रजदेपुर मलीन बस्‍ती के लोगो से आवास का कागज बनवाने के नाम पर सैकड़ो लोगो से धनउगाही किया, जिसपर मुहल्‍लेवासियो ने इसकी जानकारी सभासद पति शब्‍बान अली को दिया। शब्‍बान अली ने इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस दी तो मौके पर पुलिस ने संविदा कर्मचारी को पकड़कर कोतवाली ले आये। जिसपर शहर कोतवाल धनन्‍जय मिश्रा ने पूछताछ किया तो संविदा कर्मी ने अपना नाम शुभम जायसवाल शाहीपुरा कोतवाली का रहने वाला बताया है। जब कोतवाल ने आवेदनकर्ताओं से भी पूछताछ किये तो मामला आवास के नाम पर धनउगाही का निकला। 

बताते चलें की डूडा विभाग में तैनात संविदाकर्मी शुभम जायसवाल हिंदू युवा वाहिनी के चर्चित नेता राकेश उर्फ रिंकू जायसवाल का भाई बताया जा रहा है। जहां पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा गरीब, असहाय लोगो के लिए आवास की योजना चलाई वहीं दूसरे तरफ विभाग के कर्मचारियो ने प्रत्‍येक घर घर से हजार-पांच सौ रूपये मांग रहें है और बता रहें है कि ढाई लाख की आवास योजना के तहत आप लोगो का पैसा आया है जो लोग पैसा देंगे उनको पहली किस्‍त उनके खाते में भेज दी जायेगी। पैसे की लालच में गरीब असहाय लोग किसी तरह रूपये इकट्ठा करके दे देते है, लेकिन इन लोगो क्‍या पता कि आवास योजना के नाम पर ये लोग धनउगाही कर रहें है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad