गाजीपुर: काउंटर पर टिकट पाने को मारपीट, हंगामा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: काउंटर पर टिकट पाने को मारपीट, हंगामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन अव्यवस्थाओं का अंबार बन गया है। टिकट को लेकर यात्रियों में हर दिन झगड़े हो रहे हैं। यात्रियों का दबाव बढ़ने के बावजूद एक ही काउंटर पर टिकट वितरण किया जा रहा है। शुक्रवार दोपहर को भी यात्रियों में धक्का मुक्की के बाद मारपीट हो गई। जीआरपी ने पहुंचकर बीच बचाव किया और मामला शांत कराया। 

वहीं सुबह रेलवे स्टेशन पर तत्काल टिकट के लिए फार्म भरने के दौरान दो यात्री आपस में भिड़ गए और उनमें गाली गलौच भी हो गया था। हालांकि भोर से ही जाग कर लाइन लगाने के बाद भी लोग तत्काल टिकट से वंचित रह गए। लोगों का आरोप था कि रेलवे का एक कर्मचारी अपने लोगों को खड़ा कर टिकट टैवेल एजेंसी को पहले दे रहा हे।

दूसरे शनिवार और रविवार को छुटटी के बाद नौकरपेशा लोग शुक्रवार को घरों की ओर रवाना हुए।वहीं सिटी रेलवे स्टेशन पर छात्र छात्राओं की भीड़ भी अच्छी खासी रही। लोगों को टिकट के लिए लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ा। इसी दौरान कुछ युवा जबरन आगे आकर टिकट लेने लगे। लाइन में पीछे खड़े लोगों ने विरोध किया तो हंगामा करने लगे। आपस में गाली देते हुए मारपीट करने लगे। हालांकि अन्य लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को शांत किया बाद में पुलिस की मौजूदगी में लाइन लगवाई गई।

सुबह ऐसे में लोगों के सामने तत्काल टिकट ही एक विकल्प है, लेकिन इसके लिए भी लोगों को मारा-मारी करनी पड़ रही है। पौने दस बजे जब तत्काल टिकट कटने का समय आया तो यात्री आपस में ही भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई। जीआरपी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।


ट्रेनों की लेटलतीफी ने बढाई दुश्वारियां
गाजीपुर। बारिश के बाद ट्रेनों की लेटलतीफी काफी बढ़ गई है। शुक्रवार को बांद्रा टर्मिनस गाजीपुर दो घंटे देरी से गाजीपुर पहुंची। तो सुहेलदेव भी लेट लतीफ रही। इसके अलावा छपरा से दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस 2.30 घंटे देरी से चली। पवन अप और डाउन दोनों समय लगभग 1 घंटा लेट थी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad