गाजीपुर: खेत में ट्रैक्टर ले जाने पर दो पक्षो में चलें लाठी-डण्डे व फायरिंग - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: खेत में ट्रैक्टर ले जाने पर दो पक्षो में चलें लाठी-डण्डे व फायरिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करीमुददीनपर थाना क्षेत्र के उतरांव गांव में बुधवार को रात ट्रैक्‍टर खेत से जाने को लेकर चले लाठी डंडे व फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया। घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।  करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गांव उतराव निवासी हरेंद्र यादव का ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने जा रहा था इसी बीच गांव के ही रामायण यादव का भतीजा अखिलेश यादव अपने खेत के तरफ से ट्रैक्टर ले जाने को मना कर दिया। इस बीच दोनों तरफ के लड़कों द्वारा पहले कहासुनी व मारपीट हुआ। 

मारपीट की सूचना मिलते ही दोनों तरफ के परिजन मौके पर पहुंच मामले को शांत कराते हुए घर आ गए, मारपीट की सूचना मिलने पर रामायण यादव का भांजा विजयशंकर यादव उर्फ मुन्ना जो कि खेमपुर का रहने वाला है अपने कुछ साथियों के साथ उतरांव गांव पहुंच। रामायण यादव के घर के परिजनों को लेकर हरेंद्र यादव के दरवाजे पर जा पहुंचा। जहां हरेंद्र यादव, संतोष यादव अपने दरवाजे पर बबलू यादव मट्टू यादव सुरेन्द्र यादव व रविन्द्र यादव के साथ बाटी चोखा खा रहे थे। ठीक उसी समय  10-15 की संख्या मे युवक हाथो में लाठी डंडे हाकी व राड के साथ पहुंचेकर निहत्थे लोगों को पिटना शुरु कर दिये। 

मारपीट मे उपरोक्त लोगों को चोटे आई।  इस मारपीट की आवाज सुन जब तक संतोष यादव के पक्ष के लोग मौके पर पंहुचे दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गया इसी बीच विजय शंकर द्वारा कट्टे से फायरिंग किया गया है जिसकी गोली हरेंद्र यादव को जा लगी। गोली लगने के बाद हरेंद्र यादव गिर पड़े हरेंद्र यादव को गिरता देख हमलावर एक और फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकल भागे।  

ग्रामिणो के अनुसार 4 बाईक पर  8 की संख्या में हमलावर बाहर से बुलाये गये थे। हमलावर हाथ में असलहा लहराते हुए मारो मारो की आवाज लगा रहे थे जाते समय कई राऊन्ड हवाई फायरिंग करते हुए हमलावर भागे।  रात में  घायलों को चारपहिया वाहन के द्वारा इलाज हेतु बाराचवर लाया गया उसके बाद गाजीपुर ले जाया गया जहां हरेंद्र यादव की हालत गंभीर देखते हुए डाक्‍टरो ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। मौके पर पंहुची पुलिस जांच में जूट गयी है। थानाअध्यक्ष इन्द्रकान्त मिश्र ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है मौके पर पहुंचकर जांच किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad