गाजीपुर: सीएमओ ने प्रभारी चिकित्साधिकारी का कटा वेतन, मांगा स्पष्टीकरण - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सीएमओ ने प्रभारी चिकित्साधिकारी का कटा वेतन, मांगा स्पष्टीकरण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सीएमओ डा. जीसी मौर्या ने गुरुवार को करंडा पीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अनुपस्थित मिले प्रभारी चिकित्साधिकारी का दो दिन का वेतन काटने व साफ- सफाई में लापरवाही बरतने के आरोप में स्वीपर से स्पष्टीकरण मांगा। साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों के लिए बन रहे आवास की प्रगति को जानने के साथ मातहतों को कई दिशा-निर्देश भी दिया।

बेहतर चिकित्सकीय सुविधा न मिलने व तैनात चिकित्साधिकारी के मनमाने रवैए की शिकायत पर मुख्य चिकित्साधिकारी तीन सदस्यों के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उपस्थिति पंजिका को देखने के साथ प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. रविशंकर वर्मा की अनुपस्थिति की जानकारी स्वास्थ्य कर्मियों से ली। उच्चाधिकारियों को बिना बताए छुट्टी लेने पर प्रभारी का दो दिन का वेतन काटने का निर्देश अपने मातहतों को दिया। इसके बाद वहां उपस्थित मरीजों से बातचीत भी की। 

उन्होंने दवाइयों की उपलब्धता व रोजाना चलने वाले ओपीडी की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों की मांग पर तत्काल स्टाफ नर्स की तैनाती भी कर दी। साथ ही दो और चिकित्सक शीघ्र तैनात करने का आश्वासन भी दिया। इसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों के लिए बन रहे आवास के निर्माण की प्रगति जानी। इस दौरान कार्यदायी संस्था के अधिकारियों ने बताया कि 15 दिन के अंदर आवास विभाग को हैंडओवर कर दिया जाएगा। इसके साथ ही ग्राम प्रधान ने अस्पताल परिसर की साफ-सफाई कराने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान डा. जितेंद्र दुबे, शिवबली मिश्रा मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad