गाजीपुर: अधिवक्ताओं पर बढ़ रहे हमले का जताया विरोध - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 18 जुलाई 2019

गाजीपुर: अधिवक्ताओं पर बढ़ रहे हमले का जताया विरोध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आये दिन अधिवक्ताओं पर हो रहे जानलेवा हमले व निर्मम हत्याओं पर अधिवक्ताओं ने आक्रोश जताया है। बार एसोसिएशन के तत्वावधान में बुधवार को इसे लेकर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन भी किया। अधिवक्ताओं ने सुरक्षा मुहैया कराये जाने के साथ न्यायालय परिसर में सीसी टीवी कैमरा लगाये जाने की मांग की।

प्रतापगढ़ के अधिवक्ता प्रणव मिश्रा दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या किये जाने की निंदा करने के साथ ही विरोध जताया गया। बार एसोसिएशन ज़मानियां के अध्यक्ष गोरखनाथ सिंह यादव के नेतृत्व में जुलूस निकालकर घटना की निंदा की। शासन-प्रशासन की उदासीनता पूर्ण रवैए के खिलाफ पूरे परिसर का भ्रमण कर विरोध जताया। अधिवक्ताओं पर बार-बार हमले किये जाने को लेकर अध्यक्ष गोरखनाथ सिंह यादव ने शासन-प्रशासन पर तीखा प्रहार किया और कहा कि आयेदिन अधिवक्ताओं पर जानलेवा हमला हो रहे है। 

शासन स्तर पर अधिवक्ताओ को सुरक्षा मुहैया अब तक नहीं करायी गयी। उदयनारायण सिंह ने जिलाधिकारी के.बालाजी के नाम पत्रक उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य को सौपते हुए कहा कि अधिवक्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराने के लिये बंदूक की लाइसेंस दी जाए। साथ ही न्यायालय परिसर में सीसी टीवी कैमरा लगाया जाय। मृतक अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख की धनराशि दिए जाने की मांग की गयी। इस मौके पर मेराज हसन, फैसल होदा, उमाकांत सिंह, रामजी राय, राकेश कुमार खत्री, अशोक कुमार, अंजनी कुमार, इनाम नियाजी आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad