गाजीपुर: रिश्वत लेना लेखपाल को पड़ा महंगा, गया जेल - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रिश्वत लेना लेखपाल को पड़ा महंगा, गया जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रिश्वत लेना लेखपाल को महंगा पड़ गया। एंटी करप्शन टीम द्वारा पकड़े जाने के बाद मंगलवार की रात लेखपाल के खिलाफ सैदपुर थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार की सुबह लेखपाल को जेल भेज दिया गया।

सादात निवासी लेखपाल मुहम्मद असलम सैदपुर तहसील में तैनात हैं। उनका हलका नंदगंज हैं। नंदगंज थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी राजीव का आरोप है कि मत्स्य पालन के ऋण को मंजूरी देने व पट्टे के जमीन के भौतिक सत्यापन के लिए लेखपाल द्वारा उनसे रिश्वत मांगा गया है। कुछ रुपये देने के बावजूद लेखपाल ने कार्य नहीं किया तो राजीव ने एंटी करप्शन सेल के डिप्टी एसपी रामसागर से गुहार लगाई। सेल प्रभारी संतोष कुमार दीक्षित द्वारा लेखपाल को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान तैयार किया गया। 

मंगलवार को लेखपाल के कहने पर राजीव पांच हजार रुपये लेकर पहुंचा। लेखपाल ने सैदपुर तहसील के बगल में स्थित मिठाई की दुकान पर राजीव को बुलाया और पांच हजार रुपये लिया। पीछे से सेल प्रभारी टीम के साथ पहुंच गए और लेखपाल को पकड़ लिया। 

उन्होंने लेखपाल का हाथ पानी मे धुलाया तो लाल हो गया। रात में ही लेखपाल को टीम थाना ले गई और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि संतोष कुमार दीक्षित की तहरीर पर लेखपाल के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया गया। 31 जुलाई को मो. असलम सेवानिवृत्त होने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad