गाजीपुर: गहरे नाले का ढक्कन टूटने से हो रहे हादसे - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गहरे नाले का ढक्कन टूटने से हो रहे हादसे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर नगर में ब्लाक संसाधन केंद्र के बने सामने गहरे नाले के कई ढक्कन टूट गए हैं। इसके चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं। बार-बार ओवरलोड वाहनों के चलते यह क्षतिग्रस्त हो जाता है। विभागीय अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस तरफ आकृष्ट कराने के बावजूद सुध नहीं ली गई। नागरिकों का कहना है कि जल्द ही ढक्कन न लगने पर प्रदर्शन किया जाएगा। कौशिक उपवन के सामने से ब्लाक संसाधन केंद्र तक पश्चिमी तरफ नाला बना है। काफी गहरे नाला के ऊपर ढक्कन की ढलाई की गई है। ढक्कन इतना चौड़ा है कि सड़क जैसा है। इस पर से लोग आते-जाते हैं। घटिया निर्माण के कारण करीब छह माह पहले एक बालू लदा ट्रैक्टर चढ़ने के कारण ढक्कन क्षतिग्रस्त हो गया था। 

तब नगर पंचायत द्वारा ट्रैक्टर मंगाने वाले व्यक्ति से जुर्माना भी वसूला गया था। इसके बाद किसी ठेकेदार से पुन: ढक्कन को ढलवाया गया। इसके बाद फिर ट्रक के चढ़ने पर ढक्कन क्षतिग्रस्त हो गया। करीब दो माह से नाला खुला पड़ा है। कई लोग गिरकर घायल भी हो चुके हैं। वार्ड के सभासद सुनील यादव का कहना है कि नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी व चेयरमैन शिकायत पर ध्यान नहीं रहे हैं। शीघ्र ही नाला का ढक्कन नहीं लगा तो प्रदर्शन किया जाएगा। इधर, अधिशासी अधिकारी संतोष मिश्र ने बताया कि ओवरलोडेड वाहन चढ़ने के कारण नाला का ढक्कन क्षतिग्रस्त हो जाता है। भरोसा दिया कि शीघ्र ही ढक्कन लगवाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad