Today Breaking News

गाजीपुर पी जी छात्रों ने प्राचार्य कक्ष में जड़ा ताला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पी जी कालेज परिसर में और सीसीटीवी कैमरा लगाने व खराब कैमरों की मरम्मत की मांग को लेकर छात्रों का गुस्सा सोमवार की दोपहर में फुट गया। वे छात्रसंघ महामंत्री राजू यादव के नेतृत्व में प्राचार्य कक्ष में ताला जड़ दिया। करीब एक घंटे तक प्राचार्य कक्ष गेट पर बैठकर नारेबाजी करते रहे। जानकारी होने पर गोराबाजार चौकी प्रभारी पहुंचे और छात्रों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

राजू यादव ने कहा कि जहां जरूरत है, वहां कालेज प्रशासन द्वारा कैमरा नहीं लगाया गया है। साइकिल स्टैंड के पास कैमरा नहीं होने से आए दिन छात्रों की बाइक व साइकिल चोरी हो रही हैं। मुख्य गेट का कैमरा खराब होने के चलते अराजक तत्व कालेज परिसर में घुसकर दबंगई कर रहे हैं। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

अगर जल्द से जरूरत के हिसाब से कैमरे नहीं लगाए गए और खराब पड़े कैमरों की मरम्मत नहीं कराई गई तो वे कालेज में अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन शुरू करेंगे। रंजीत यादव ने कहा कि कालेज प्रशासन को पूर्व में ही पत्रक सौंपकर नए कैमरे लगाने के साथ ही खराब पड़े कैमरों की मरम्मत की मांग की गई थी। मगर मांगों को अनसुना कर दिया गया। तालाबंदी करने वालों में दुर्गेश यादव, मुलायम, लालू, शुभम, छांगुर आदि थे।
'