गाजीपुर: मौसम विभाग की भारी बारिश की चेतावनी - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मौसम विभाग की भारी बारिश की चेतावनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अभी गाजीपुर के लोग भारी बारिश से उबर भी नहीं पाए हैं कि मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में और भारी बारिश की चेतावनी देकर इन्हें और सहमा दिया है। गाजीपुर में बुधवार की दोपहर बाद शुरू हुई बारिश पूरी रात जारी रही। इसके चलते शहर सहित कई हिस्सों में बिजली व्यवस्था चरमरा गई। कई जगह खेत के मेढ़ टूटने के साथ ही रोपे गए धान के पौधे तक बह गए। कई विद्यालयों के परिसर और उनके रास्ते पानी में डूब गए। जूनियर हाई स्कूल तक की शिक्षण संस्थाएं 12 जुलाई तक के लिए बंद कर दी गईं।

पीजी कॉलेज की वेधशाला के प्रेक्षक मदन गोपाल दत्त ने बताया कि 12 घंटे में 106.9 मिलीलीटर बारिश दर्ज हुई। इसके चलते निजी कच्चे-पक्के घऱों के अलावा सरकारी इमारतों की छतें टपकने लगीं और उनके परिसर में भी बारिश का पानी जमा हो गया। कई घरों की छत, दीवार ढह गई। शहर के प्रकाशनगर विद्युत उपकेंद्र में बारिश का पानी घुसने से एक बड़े हिस्से में घंटों आपूर्ति ठप रही। काफी मशक्कत बाद जब पानी निकाला गया तब आपूर्ति फिर बहाल हुई। इसी बीच मौसम विभाग ने बताया है कि प्रदेश के वाराणसी, आजमगढ़ सहित सभी मंडलों में अगले दो दिनों में भारी से ज्यादा भारी बारिश हो सकती है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad