गाजीपुर: संपत्ति के लालच में सौतन ने कराई थी महिला की हत्या - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: संपत्ति के लालच में सौतन ने कराई थी महिला की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में बीते 17 मार्च को रुखसाना पत्नी नियाज अहमद के हत्या के मामले में नामजद उसकी दूसरी पत्नी यासमीन को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि सम्पत्ति की लालच में उसने रूखसाना की हत्या कराई थी। बाद में पुलिस ने उसका चालान कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

थाना निरीक्षक प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि उसिया गांव निवासी नियाज अहमद की पहली पत्नी रुकसाना हुसैनाबाद स्थित अपने मकान में लड़की के साथ रहती थी। बीते 17 मार्च की शाम को बाइक से पहुंचे दो अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर रुखसाना को गोली मारी थी। इस पर मृतिका के बड़े भाई हुमैल अहमद ने पति नियाज अहमद व दूसरी पत्नी यासमीन पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया था। 

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम गठित कर न्यायालय से मिले एनबीडब्लू पर मुंबई जाकर यासमीन को पूनम अपार्टमेंट रूम नंबर 31 मनवेल पाड़ा रोड मौर्या नगर थाना विराट ईस्ट जनपद पालघर मुंबई से गिरफ्तार कर शनिवार को दिलदारनगर लेकर पहुंची।पूछताछ में यासमीन ने बताया कि संपत्ति के लालच में सौतन रुखसाना की हत्या भाड़ा के हत्यारों से कराई गई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad