Breaking News

गाजीपुर: विद्युत कर्मी नेता को फोन पर गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एक अनजान शख्स की विभाग के कर्मचारी नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी से विद्युत कर्मी बेहद गुस्से में हैं। इस सिलसिले में कर्मचारी नेता ने गुरुवार को शहर कोतवाली में तहरीद दी। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ली है। दरअसल यह मामला आवश्यक सेवा वाले विभाग के कर्मचारी नेता का है। लिहाजा उस शख्स की पहचान और कार्रवाई में जुट गई है।

कर्मचारी नेता निर्भय नारायण सिंह ने तहरीर में बताया है कि पिछले तीन दिन से उनके फोन(9839538998) पर बार-बार कॉल आ रही है। पूछने पर भी कॉलर अपनी पहचान नहीं बताता है। बल्कि एक सांस में गालियां देता है। कारण पूछने पर वह सीधे जान से मारने की धमकी देने लगता है। उस शख्स की कॉल 6391037342 नंबर से आती है।

निर्भय नारायण सिंह बिजली विभाग के जुझारू और प्रभावी नेता माने जाते हैं। वह अपने विभागीय कर्मियों के हर सुख-दुख में खड़े रहते हैं। विभागीय कर्मियों के सम्मान, सुरक्षा को लेकर किसी भी हद तक जाने से उन्हें कोई गुरेज नहीं होता। शायद यही वजह है कि वह विभागीय कर्मियों काफी लोकप्रिय हैं। अब जबकि खुद उन्हीं के साथ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का वाकया हो रहा है तो जाहिर है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों में गुस्सा है। 

निर्भय नारायण सिंह का कहना है कि एक अनजान शख्स की इस तरह कॉल करने की मंशा क्या हो सकती है। इसका अंदाजा उन्हें खुद नहीं है। उनकी किसी से कोई निजी अदावत भी नहीं है। उधर शहर कोतवाल धनंजय मिश्र ने कहा कि दरअसल कर्मचारी नेता की तहरीर मिलने के बाद स्वतंत्रता दिवस पर अवकाश के कारण कॉलर के नंबर को ट्रेस नहीं किया सका। वह फोन बंद मिल रहा है। शुक्रवार को कॉलर की पहचान की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();