Today Breaking News

गाजीपुर: एलर्ट रही पुलिस, पीएसी ने किया चक्रमण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कश्मीर में धारा 370 पर निर्णय को लेकर एलर्ट के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना रहा। शहर में कोतवाली पुलिस टीम द्वारा सीओ सिटी डा. तेजवीर सिंह व कोतवाल धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में भ्रमण किया गया। इस दौरान पीएसी के जवान भी मौजूद रहे। वहीं एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने अपने मातहतों को विशेष सतर्कता बरतने का भी निर्देश दिया। साथ ही क्षेत्र में भ्रमण करने के लिए भी सभी को निर्देशित किया। जिले भर की पुलिस पूरी तरह सक्रिय रही।

धारा 370 समाप्त करने की घोषणा के बाद शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस टीम सक्रिय हो गई। खासकर शहर कोतवाली टीम व पीएसी सीओ डा. तेजवीर के नेतृत्व में मिश्र बाजार, लाल दरवाजा, चीतनाथ घाट, स्टीमर घाट सहित कई प्रमुख स्थानों का भ्रमण की। पुलिस को मार्च पास्ट करता देख लोग चर्चा करते दिखाई पड़े। यही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस टीम लगातार चक्रमण करने के साथ ही प्रमुख स्थानों पर अपनी नजर बनाए रखने का भी काम शुरू कर दिया।

राष्ट्रीय स्तर के इस मामले पर हमारी पूरी नजर है। महकमे को सर्तकता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्षेत्र में चक्रमण करने के साथ ही चौकन्ना रहने को कहा गया है। पुलिस टीम पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी पैनी नजर बनाए हुए है। इसके अलावा छुट्टियां रद भी कर दी गई हैं।
डा. अरविद चतुर्वेदी, पुलिस अधीक्षक
'