Today Breaking News

गाजीपुर: नशे में धुत कार चालक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर स्थित गंगा पुल पर नशे में धुत कार चालक ने शनिवार की शाम बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद भागने की कोशिश कर रहे कार चालक को राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

क्षेत्र के तरांव गांव निवासी शौकत 30 पुत्र सहीस शनिवार की शाम चंदौली जनपद स्थित अपने छोटे भाई हैदर की दुकान से कुछ सामान लेकर बाइक से लौट रहा था। उसका भाई हैदर पिकप में सामान लेकर आगे-आगे चल रहा था। जैसे ही शौकत बाइक लेकर नगर स्थित गंगा पुल पर पहुंचा सामने से लहराते हुए तेज रफ्तार के साथ आ रही कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। 

जिससे दर्दनाक तरीके से मौके पर ही शौकत की मौत हो गई। लेकिन शौकत की बाइक से कुछ आगे चल रहे, उसके भाई को विश्वास नहीं हुआ, तो वह शौकत को लेकर नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पकड़े गए नशे में धुत कार चालक को राहगीरों ने पुलिस के हवाले कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो भाईयों में बड़े मृतक शौकत की 1 पुत्री व तीन पुत्र हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

'