गाजीपुर: खिड़की का ग्रिल तोड़कर 3.70 लाख की चोरी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 6 सितंबर 2019

गाजीपुर: खिड़की का ग्रिल तोड़कर 3.70 लाख की चोरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव में खिड़की का ग्रिल तोड़कर चोरों ने तीन लाख के आभूषण व 70 हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया। अगले दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संतोष गुप्ता के परिवार के सदस्य रात के पहर खाना खाकर सो रहे थे। देर रात मौका पाकर चोर छत के रास्ते से पहुंचे और खिड़की का ग्रिल काटकर कमरे में प्रवेश किए। इसके बाद आलमारी में रखे आभूषण व नकदी लेकर चलते बने। सुबह संतोष के पुत्र स्वेत गुप्ता की नींद खुली तो दरवाजा खुला था। 

शक होने पर वह कमरे में गया तो नजारा देखकर सन्न रह गया। शोर-शराबा पर कुछ ही देर में घर के अन्य सदस्य भी आ गए। देखा कि आलमारी का लाक तोड़ा गया है। इसमें रखे तीन सोने की चेन, पांच अंगूठी, कुछ चांदी के जेवर सहित 70 हजार रुपये गायब हैं। सिधौना चौकी प्रभारी मनोज तिवारी ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad