Today Breaking News

गाजीपुर: वर्षों से उद्धार की बाट जोह रहा बरुइन-गोड़सरा मार्ग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां सरकार विकास की चाहे जितनी भी बात कर ले लेकिन ग्रामीण इलाकों के सड़कों की हालत जस की तस ही है। जर्जर सड़कें वर्षों से उद्धार की बाट जोह रही हैं। बरुइन-दिलदारनगर उसिया, गोड़सरा संपर्क मार्ग इसका गवाह है। 27 किमी लंबा यह मार्ग पांच वर्षों से बदहाल है। विभाग के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से सड़क की बदहाली आज तक दूर नहीं हो सकी। इससे वाहन चालकों में विभाग के खिलाफ आक्रोश है।

बरुइन-दरौली- दिलदारनगर उसिया, गोड़सरा संपर्क मार्ग को अगर गड्ढों वाली सड़क कहां जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। गिट्टियां उखड़ जाने से केवल मिट्टी बची है। इससे वाहन से चलना खतरे से खाली नहीं है। बारिश होने पर स्थिति और नारकीय हो जाती है। बरुईन से लेकर दिलदारनगर तक सड़क की स्थिति बेहद खराब है। इस पर आवागमन करने वाले लोगों की रूह कांप जाती है। कई बार हादसे हो चुके हैं। 

पूर्ववर्ती सरकार में सड़क की मरम्मत हुई लेकिन गुणवत्ता परक न होने से कुछ महीना बाद ही गड्ढों में तब्दील हो गई। इस सड़क से ग्रामीण नई बाजार होते हुए बिहार को भी जाते हैं। अवर अभियंता एसपी सिंह ने कहा कि सड़क के निर्माण का इस्टीमेट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजा गया है। गड्ढों में ईंट की टुकड़ियां भरवाई जा रही हैं ताकि आवागमन बाधित न हो सके।
'