Today Breaking News

गाजीपुर: बाइक लुटेरों ने चेकिंग कर रही पुलिस को मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्‍लहपुर थाना क्षेत्र के मियां गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक बाइक को रोक दिया और पिस्टल सटाकर बाइक छीन ली। बदमाश बाइक लेकर भाग रहे थे तभी पुलिस की वायरलेस सेट घनघनाने पर मरदह-दुल्‍लहपुर-बिरनो पुलिस चारो तरफ से घेरा बंदी कर ली और वाहन चेकिंग शुरु कर दिये। इसी बीच बदमाशों ने कछुहरा नहर पुलिया के पास पुलिस को देखकर पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जिससे मरदह थाने से सम्‍बद्ध मटेहूं चौकी पर तैनात कांस्टेबल विक्रम सिंह घायल हो गये। 

विक्रम के हाथ में गोली लगी है और जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। मरदह थाना क्षेत्र के बरहीं चट्टी के पास रात के 11.30 बजे पुलिस संदिग्धों की चेकिंग कर रही थी इसी दौरान एक बाइक आती दिखी।पुलिस ने जब बाइक को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार भागने लगे। उनको भागता देख ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल विक्रम सिंह ने उनको दौड़ा कर बाइक सवार का कालर पकड़ लिया जिससे बाइक सवार घबड़ा गया और विक्रम पर फायर झोंक दिया और उसके भाग गया। 
पुलिस ने पीछा किया पर बदमाश गिरफ्त में नहीं आये। मौके से पुलिस ने एक बाइक और एक पिस्टल बरामद किया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंच गये और घायल सिपाही का हालचाल लेने जिला अस्‍पताल भी पहुंचे।
'