Breaking News

गाजीपुर: राज्यसभा सीट पर चुनाव की घोषणा होते ही मनोज सिन्हा हुए सक्रिय, अमित शाह व जेपी नड्डा से मिलें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्व वित्‍तमंत्री अरूण जेटली के राज्‍यसभा सीट पर चुनाव की घोषणा होते ही पूर्व रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा दिल्‍ली में सक्रिय हो गये है। मनोज सिन्‍हा गुरूवार को गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के प्रभारी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मिलें। इस बात की चर्चा गाजीपुर से लेकर दिल्‍ली तक राजनैतिक गलियारो में छाई हुई है। ज्ञातव्‍य है कि अरूण जेटली की मौत 24 अगस्‍त को हो गयी थी। 

निर्वाचन आयोग के संयुक्‍त सचिव पवन दीवान ने उत्‍तर प्रदेश और बिहार दो राज्‍यसभा सीटो पर चुनाव की घोषणा गुरूवार को किया। जिसमें नामांकन 4 अक्‍टूबर को व मतदान तथा मतगणना 16 अक्‍टूबर को होगा। राज्यसभा के सीट पर चुनाव की घोषणा होते ही रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा बीजेपी मुख्‍यालय में जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात किया। इस मुलाकात की चर्चा भाजपा सहित विरोधी दलों में काफी तेज है । सूत्रो के अनुसार जेटली के रिक्‍त स्‍थान पर मनोज सिन्‍हा का राज्‍यसभा में जाना लगभग तय है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();