गाजीपुर: पुलिस के हाथ लगा बाइक चोर गैंग, स्कूटी सहित छह बाइक बरामद - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 13 सितंबर 2019

गाजीपुर: पुलिस के हाथ लगा बाइक चोर गैंग, स्कूटी सहित छह बाइक बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। कई माह से सिरदर्द बना बाइक चोरों का गैंग हत्थे चढ़ गया। गैंग के तीन सदस्य पकड़े गए। इनके कब्जे से स्कूटी सहित छह बाइक बरामद हुई। गिरफ्तार बाइक चोरों में रोहित यादव तथा मुकेश यादव बरेसर थाने के न्यायीपुर और तीसरा मोहन यादव बैरान कोतवाली मुहम्मदाबाद का रहने वाला है।

एसएचओ मुहम्मदाबाद धर्मेंद्र कुमार पांडेय के मुताबिक वह रात करीब सवा आठ बजे परसा तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच दो बाइक पर तीन संदिग्ध युवक आते दिखे। उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह भागने लगे। बावजूद उनको किसी तरह धरदबोचा गया। गया। पूछताछ में वह अपने पास की दोनों बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए। तब कड़ाई से पूछताछ में बताए कि दोनों बाइक चोरी की हैं। फिर उन्हीं की निशानदेही पर चोरी की स्कूटी तथा तीन अन्य बाइक रोहित के गांव में स्थित दुकान से जब्त की गईं। 

वह यह भी बताए कि चोरी गई बाइकों में एक मोहन यादव के गांव बैरान से उठाए थे। इस वारदात को उन सभी ने बीते सोमवार की रात को अंजाम दिया था। गांव के ही रहने वाले पुलिस के ही एक दारोगा के घर त्रयोदशाह का कार्यक्रम था। उसी बीच वह मौका देख कर उनके दरवाजे से बाइक लेकर चलते बने थे। एसएचओ मुहम्मदाबाद ने बताया कि इस गैंग का कार्यक्षेत्र मुहम्मदाबाद के अलावा बरेसर थाना क्षेत्र था। यह इधर कई माह से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के नाक में दम कर दिए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad