Today Breaking News

गाजीपुर: बाइक चोर गैंग का एक अपराधी गिरफ्तार, चार फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर वाहन चेकिंग के दौरान मरदह पुलिस को सूचना मिली कि दो दिन पूर्व लूटी गयी बाइक में शामिल बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए लूट की मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे हैं। जिसपर पुलिस ने बिरनो पुलिस की सहायता से एक बदमाश को घेराबंदी कर कासिमाबाद भड़सर मार्ग पर पकड़ लिया और चार मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गये। 

सोमवार को पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि क्षेत्र के बाइक लूटेरों को पकड़ने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत पकड़ा गया बदमाश कासिमाबाद थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी अभय यादव पुत्र त्रिलोकी सिंह यादव है। इसके पास से मरदह, बिरनो में लूट की दो बाइक बरामद की गयी है तथा एक तमंचा भी मिला है। 

पूछताछ में उसने बताया कि हमारे गैंग में चुरावनपुर गांव निवासी प्रदीप बिंद उर्फ इंद्रजीत बिंद, आकाश कन्‍नौजिया, अभिषेक यादव, दीपक कन्‍नौजिया है जो चारों फरार हो गये हैं। हम लोगों ने मिलकर 22 अगस्‍त को मरदह क्षेत्र में एक बाइक को लूटी थी तथा 6 सितंबर को बिरनो में बाइक लूटी थी। पकड़ने वाली टीम में मरदह थाना प्रभारी श्‍यामजी यादव व बिरनो थाना प्रभारी शामिल थे।

'