गाजीपुरः बहन को युवक के साथ देखा तो हाथ पैर बांधकर जिंदा ही गंगा में फेंका - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 3 सितंबर 2019

गाजीपुरः बहन को युवक के साथ देखा तो हाथ पैर बांधकर जिंदा ही गंगा में फेंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर में भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा में सोमवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। भाइयों ने बहन को गांव के ही युवक के साथ देखा तो आग बबूला हो गए। युवक तो भाग निकला लेकिन भाइयों ने बहन को पहले पीटकर अधमरा किया फिर हाथ पैर बांध कर जिंदा ही पुल से गंगा में फेंक दिया। फेंकते हुए दोनों को कुछ ग्रामीणों ने देख लिया अौर दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवती की गंगा में तलाश की गई लेकिन तेज धारा के कारण सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार पटना के एक गांव के पास युवती की लाश उतराई हुई मिली है। आशंका है कि यहां फेंकी गई युवती की ही लाश हो। 

भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव में प्रेमराम के घर रविवार को उसकी बेटी अकेली थी। इसी दौरान गांव का युवक उससे मिलने आ गया। किसी पड़ोसी ने युवक के आने की जानकारी प्रेमराम की पत्नी अौर बेटों को दे दी। घर पहुंचे प्रेमराम के बेटों सोनू और धन्नू के देखते ही युवक भाग निकला। 

कुछ देर बाद प्रेमराम  की पत्नी घर लौटी तो बेटों ने मां के सामने ही बहन की बुरी तरह पिटाई की। बहन को अधमरा करने के बाद बहन का हाथ पैर बांध कर दोनों भाई भरौली पुल पर पहुंचे अौर बहन को जिंदा ही गंगा में फेंक दिया। उन्हें ऐसा करते देखकर ग्रामीणों  ने शोर मचाया अौर दोनों भाइयों को दबोच लिया।

सूचना पर पहले बलिया पुलिस पहुंची लेकिन घटनास्थल बिहार का होने की वजह से बक्सर पुलिस को सूचना दी गई। बक्सर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश कराई गई लेकिन धारा के बहाव के कारण कोई सफलता नहीं मिल सकी। हालांकि बाद में बताया गया कि पटना के पास किसी गांव में एक युवती का शव मिला है। आशंका है कि वह इसी युवती का शव हो। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad