Breaking News

गाजीपुर: मशाला गैंग के सदस्य ने एसओ पर झोंका फायर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर जिले में लगता है अपराधियों में तनिक भी पुलिस का खौफ नहीं है। यह हम नहीं बल्कि बुधवार की रात हुई घटना के बाद कहा जा रहा है। पुलिस को देखकर भाग रहा मशाला गैंग का सदस्य घिर गया तो एसओ पर ही फायर झोंक दिया। हालांकि वे बाल-बाल बच गए और उसे दबोचने में सफल रहे। आरोपित के पास से एक एसबीएल गन, छह कारतूस व बाइक बरामद हुई। पूछताछ के बाद उसे गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

दुल्लहपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी रात करीब आठ बजे किसी काम से भुड़कुड़ा जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में एक संदिग्ध बाइक सवार आता दिखाई दिया। पुलिस उसे रुकने का इशारा की तो वह बाइक की रफ्तार बढ़ा दिया और भागने लगा। इस पर भुड़कुड़ा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। 

दोनों थानों की पुलिस अलीपुर मदरा गांव के पास घेराबंदी कर ली तो उसने फायर झोंक दिया। खुद का बचाव करते हुए पुलिस उसे पकड़ने में सफल रही। पूछताछ में वह अपनी पहचान मंझरियां गांव निवासी साईं उर्फ बेचन के रुप में दिया। थानाध्यक्ष दुल्लहपुर-राजेश त्रिपाठी के अनुसार गिरफ्त में आया अपराधी मशाला गैंग का सक्रिय सदस्य है। उसके ऊपर विभिन्न थानों में 16 मुकदमे दर्ज हैं। इसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();