Breaking News

गाजीपुर: कार के धक्के से बाइक सवार शिक्षक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के दारूनपुर गांव के पास गुरुवार को कार के धक्के से बाइक सवार शिक्षक बड़हरा गांव निवासी अर्जुन यादव (27) की मौत हो गई। चोट उनके सिर में लगी थी। हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातम छा गया।

नंदगंज थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव निवासी अर्जुन यादव भांवरकोल स्थित प्राथमिक विद्यालय विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात थे। सुबह करीब आठ बजे वह बाइक से सैदपुर जा रहे थे। दारूनपुर गांव के पास वाराणसी से गाजीपुर जा रही कार ने धक्का मार दिया। जब-तक क्षेत्र के लोग घटना स्थल पर पहुंचते चालक कार लेकर फरार हो गया। लोगों ने घायल शिक्षक को सड़क से हटाकर हादसे की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन शिक्षक को सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार की महिलाएं व सदस्य दहाड़े मारकर रोने-बिलखने लगे। मृतक दो भाइयों में बड़े थे। उनका छोटा भाई जयप्रकाश सिपाही है, जबकि पिता जयपान यादव प्रयागराज में किसी थाने पर दीवान के पद पर तैनात हैं। चाचा लोरिक सिंह की तहरीर के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल श्यामजी यादव ने बताया कि कार का पता चल गया है। चालक व उसमें सवार लोग फरार हो गए हैं। कार पुलिस के कब्जे में है।

चार फरवरी को थी अर्जुन की शादी

मृतक अर्जुन की शादी चार फरवरी को तय थी। घर पर शादी की तैयारियां अभी से शुरू हो गई थी। घर के बड़े बेटे अर्जुन की शादी को लेकर लोग काफी उत्साहित थे। अचानक सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही खुशियां गम में बदल गई।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();