Breaking News

गाजीपुर: विश्वविद्यालय के मांग को लेकर छात्र नेताओं ने सौंपा डीएम को ज्ञापन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विश्‍व विद्यालय के मांग को लेकर पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष पंकज उपाध्‍याय के नेतृत्‍व में शनिवार को एक प्रतिनिधिमंडल जुलूस निकालकर राइफल क्‍लब में मुख्‍यमंत्री के नाम से जिलाधिकारी के बाला को मांगपत्र सौंपा। इस मौके पर पूर्व अध्‍यक्ष ने कहा कि विश्‍वविद्यालय के लिए जनजागरण अभियान चलाया जायेगा और गाजीपुर के बुद्धजीवो से भी समर्थन करने का मांग किया जायेगा।

अगर हमारी मांगे पूरी नही होती है तो विश्‍वविद्यालय के छात्रनेता आर-पार की लड़ाई लड़ेगी, जरूरत पड़ी तो आमरण अनशन के लिए भी हम लोग तैयार है। जिले में 350 महाविद्यालय है ऐसे में शासन को जनपद में एक विश्‍वविद्यालय बनवाना चाहिए। इस मौके पर दीपक उपाध्‍याय, राजेश प्रजापति, दिवाकर प्रसाद, अभिषेक राय, अंकित राय, रिसभ राय, अशोक मिश्रा, निखिल यादव, संदीप राय, प्रद्दम्‍न यादव, बाबर अंसारी, राहुल मौर्या, सुरेश मौर्या, पूनीत राय, बिट्टू सिंह कुशवाहा, वसीम अंसारी, विश्‍वजीत पांडेय, अनुराग यादव, सूर्यकांत त्रिपाठी आदि लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();