Breaking News

गाजीपुर: सभासद के घर छापेमारी, भारी मात्रा में अवैध पटाखा बरामद; आरोपी सभासद फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद नगर के यूसुफपुर बाजार निवासी सभासद कन्हैया जायसवाल के मकान में शनिवार की शाम छापेमारी कर पुलिस टीम ने भारी मात्रा में अवैध पटाखा बरामद किया। छापेमारी की भनक लगते ही आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया। बरामद पटाखा पुलिस जब्त कर कोतवाली लाई।

क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली कि यूसुफपुर बाजार निवासी एक व्यक्ति के घर में लाखों रुपये के पटाखा रखे हैं। पुलिस टीम जाल बिछाकर शाम के पहर छापेमारी की तो भारी मात्रा में पटाखा बरामद हुआ। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि यहां काफी दिनों से अवैध पटाखा का कारोबार हो रहा था। ऐसा नहीं था कि स्थानीय पुलिस को इसकी भनक नहीं थी। पुलिस सबकुछ जानते हुए आंख बंद की थी। क्राइम ब्रांच की टीम अगर छापेमारी नहीं करती तो यह धंधा इसी तरह चलता। कोतवाल धमेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि बरामद पटाखा की कीमत का आंकलन किया जा रहा है। आरोपित फिलहाल फरार है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();