गाजीपुर: पूर्वांचल में दोहरा हत्याकांड, मां का शव आजमगढ़, जवान बेटी की लाश गाजीपुर में फेंकी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 6 अक्तूबर 2019

गाजीपुर: पूर्वांचल में दोहरा हत्याकांड, मां का शव आजमगढ़, जवान बेटी की लाश गाजीपुर में फेंकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पू्र्वांचल में एक और दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया। बदमाशो ने मां बेटी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। मां का शव आजमगढ़ और बेटी का शव गाजीपुर में फेंक दिया। आजमगढ़ में मेहनाजपुर के भीखा गांव में शनिवार की रात वारदात को अंजाम दिया गया। रविवार को सुबह मां का शव घर के सामने पानी भरे धान के खेत में पाया गया। जबकि पांच सौ मीटर की दूरी पर गाजीपुर जिले की सीमा पर मलौरा गांव के सीवान में बेटी का शव पाया गया। 

सूचना मिलने पर मेहनाजपुर थाने की पुलिस के साथ ही गाजीपुर की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया । दोनों की गला दबा कर  या पानी में डूबो कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मृतका के मायके वालों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया है। इसे लेकर कुछ देर तक नोकझोंक भी हुई।

मेहनाजपुर थाने के भाखा गांव निवासी नेसार अहमद दुबई में रहता है। घर पर उसकी पत्नी 40 वर्षीया नूरन अपनी तीन बेटियों और दो बेटों के साथ रहती थी। शनिवार की रात सभी भोजन कर सो गए थे। रविवार की भोर में लगभग छह बजे घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर गाजीपुर जिले की सीमा पर मलौर गांव के सीवान में 18 वर्षीया बेटी गजाला का शव मिलने पर सनसनी फैल गई।

कुछ ही समय बाद घर के सामने पानी भरे धान के खेत में मां नूरन का शव देख मिला। सूचना मिलने पर उधर से गाजीपुर की पुलिस बेटी के शव के पास पहुंची और इधर से मेहनाजपुर थाने की पुलिस मां के शव के पास पहुंची। पुलिस ने घर के बच्चों से पूछताछ की, मगर घटना को लेकर कोई बच्चा कुछ नहीं बता सका।

लालगंज सीओ अजय कुमार यादव और गाजीपुर के सीओ रामबहादुर सिंह ने भी मृत मां-बेटी के घर में तलाशी ली और बच्चों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा। तब तक मृतका के मायके वाले पहुंच गए और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। हत्या के पीछे आशनाई की आशंका पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही। परिजनों के साथ ही ग्रामीणों से मृतका के घर आने-जाने वालों की जानकारी कर रही है। हत्या किसने की की और हत्या के पीछे कारण क्या रहा। इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad