Breaking News

उपचुनाव के नतीजों से जोश में सपाई, पटेल जयंती के बहाने करेंगे शक्ति प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 11 सीटों पर हुए उपचुनाव में से तीन पर जीत हासिल करने से उत्साहित समाजवादी पार्टी 31 अक्टूबर को पूर्व उप प्रधानमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जंयती पर प्रदेश के सभी जिलों में बड़े आयोजन कर शक्ति प्रदर्शन करेगी। इन आयोजनों में पार्टी संगठन के निवर्तमान पदाधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधियों को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने को कहा गया है। फ्रंटल संगठन व प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता भी कार्यक्रमों को सफल बनाने में जुटेंगे। 

उपचुनाव में जीत के बाद सपा ने संगठन को कसने के लिए शुरुआत कर दी है। इसके तहत जिलों में पदों के दावेदारों का दमखम देखा जाएगा। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पत्र भेज कर कहा है कि जयंती समारोहों में सरदार पटेल के आदर्शो की चर्चा करने के साथ भाजपा के दुष्प्रचार से भी जनता को आगाह किया जाएगा। सरदार पटेल ने ही भारत की एकता व सांप्रदायिक सद्भाव को बनाए रखने के लिए ही आरएसएस पर भी प्रतिबंध लगाया था। उन्होंने कहा कि पटेल जंयती पर संगठन मजबूत करने का संकल्प भी लिया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();