गाजीपुर: योगी सरकार का बड़ा तोहफा, दशहरे से दीवाली तक नहीं कटेगी बिजली - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: योगी सरकार का बड़ा तोहफा, दशहरे से दीवाली तक नहीं कटेगी बिजली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने दशहरा से लेकर दीवाली तक प्रदेशवासियों को निर्बाध बिजली आपूर्ति देने का फैसला किया है। प्रकाश पर्व पर अंधेरा दूर करने और बाजारों से लेकर मुहल्लों तक की रौनक बढ़ाने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जिलों के साथ गांवों को भी शाम से रात तक बिजली देगी। इसके लिए कारपोरेशन अध्यक्ष और प्रमुख सचिव ऊर्जा आलोक कुमार ने अतिरिक्त बिजली जुटाने के निर्देश दिए हैं। 

पावर कारपोरेशन द्वारा रविवार को जारी शेड्यूल के मुताबिक दशहरा से लेकर दीवाली तक गांवों में शाम से रात तक बिजली कटौती नहीं की जाएगी। इस दौरान स्थानीय खराबी या ब्रेकडाउन अधिक न हों, इसके लिए अधिकारियों व इंजीनियरों को पहले से तैयारी करने के निर्देश दिए गए हैं। मरम्मत के लिए गैंग की संख्या अधिक रखने और सभी जरूरी उपकरणों का इंतजाम भी पहले से ही करने को कहा गया है। पिछले दिनों बारिश के बाद बिजली की मांग काफी नीचे चली गई थी लेकिन, अब एक बार फिर यह मांग 15 से 16 हजार मेगावाट के बीच पहुंच गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad