Breaking News

ग़ाज़ीपुर: एसडीएम का डंडा चला पकड़े बालू लदे 5 ओवरलोड ट्रक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानिया क्षेत्र में पुलिस कि मिली भगत से चल रही ओवर लोडिंग के खुल्ला खेल पर सोमवार को उपजिलाधिकारी का डंडा चला और उन्होंने पांच ट्रकों को पकड़ लिया। उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य ने बताया कि सूचना मिली कि एक निजी स्कूल के पास अवैध लाल बालू को ट्रैक्टर टाली की सहायता से अवैध परिवहन किया जा रहा है। जिस पर उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए पांच ट्रक को पकड़ा और तत्काल ओवर लोड में ई चालान कटवा दिया गया तथा प्रभारी निरीक्षक की सुपुर्दगी में दे दी गई है। 

इन ट्रकों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र में पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार व लाल बालू का ब्यवसाय खूब फल-फूल रहा है।अवैध देशी व अंग्रेजी शराब बिहार में तस्करों द्वारा भेजा जा रहा है वही बिहार प्रान्त से आने वाली ओवरलोड़ ट्रकों का बालू एक जगह डंप कराकर ट्रैक्टर ट्राली से बेचने का अबैध कारोबार चल रहा है। ज्ञात हो कि बीर अब्दुल हमीद सेतु के बन्द हो जाने से पुलिस की मिली भगत से यह कारोबार बहुत दिनों से फलफूल रहा।क्षेत्र के हेतिमपुर गाँव के पास एन एच 97(24) के किनारे ओवर लोड़ ट्रकों को खाली कराकर ट्रैक्टर ट्राली से विभिन्न स्थानों पर भेजा जा रहा था।चर्चा है कि इस कार्य के लिए प्रति ट्राली मोटी रकम पुलिस को दी जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();