Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर: ट्रेनों को बलिया से चलाने के प्रस्ताव के विरोध में अधिवक्ताओं ने भी किये हस्ताक्षर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रमुख समाज सेवी विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व में सुहेलदेव एक्सप्रेस व बांद्रा गाजीपुर एक्सप्रेस के बलिया से चलाए जाने के विरोध में आज दुसरे दिन भी डी0एम0 कार्यालय के सामने कचहरी पर हस्ताक्षर अभियान जारी रहा है। इसमें शाम तक करीब चार हजार लोगों ने हस्ताक्षर किया । यहां पर भारी संख्या में लोगों ने ट्रेन को बलिया से चलाने के प्रस्ताव के विरोध में चल रहे हस्ताक्षर अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया वहां मौजूद लागों का कहना था कि अगर बलिया सांसद बिरेन्द्र सिंह मस्त की इतनी ही राजनैतिक हैसियत है, तो वों बलिया से नये ट्रेन चलावाने का काम करें। अथवा भ्रिगु एक्सप्रेस जो बलिया से दिल्ली के लिए साप्ताहिक चलती है उसकों प्रतिदिन करने का काम करें। 

विवेक सिंह शम्मी ने कहाॅ कि अगर बलिया सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त ऐसे बयानों को देकर कि किसी भी ट्रेन को दिल्ली नही चलने देने सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते है, तो गाजीपुर की जनता भी उनसे यह खुले मन से कहना चाहती है कि जिस गाजीपुर के दो विधान सभाओं जहूराबाद व मुहम्मदाबाद के बदौलत व सांसद बनें है। उनके ऐसे बेतुके बयानों कों गाजीपुर की जनता अपना अपमान समझती है, और अगर जल्द ही इन ट्रेनों को लेकर अपना रवैया नही बदला तों आने वाले चुनाव में वही गाजीपुर की जनता उनकों सांसद की कुर्सी पर से उतारने की भी काम करेगी। 

आज कचहरी परिसर में भी अधिवकताओं के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया गया तथा वहाॅ मौजूद अधिवकताओं ने भी ट्रेनों को गाजीपुर से चलते रहने देने का पूर्ण समर्थन किया वहाॅ मौजूद अधिवकताओं ने कहा कि सत्ताधारी सांसद बिरेन्द्र सिंह मस्त का ऐसे बयान देना बहुत हि निन्दनीय है, तथा एक सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधि होने के नाते भविष्य में ऐसे बयान देने से उन्हे बचना चाहिए। जिससे उनके खूद के सरकार की छवि धुमिल न हो। हस्ताक्षर अभियान में समाजसेवी संगठनो के साथ-साथ अधिवकताओं ने भी समर्थन किया मौके पर हस्ताक्षर अभियान में दीपक ग्राम प्रधान, अभिनव सिंह, छात्र नेता प्रदीप यादव, राहुल सिंह, अंसार अहमद, अधिवकता विरेन्द्र अधिवकता, मनोज, अधिवकता सत्यप्रकाश, व्यापार सभा के श्री प्रकाश केशरी (गुडडू), नितेश सिंह प्रदेश सचिव हिन्दु युवावाहिनी भारत, ने भी समर्थन किया और इस अभियान में सामिल रहे।

'