गाजीपुर: यदि जल्द नहीं किया गया रोडों को गढ्डामुक्त तो करेगें चक्का जाम- शम्मी सिंह - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: यदि जल्द नहीं किया गया रोडों को गढ्डामुक्त तो करेगें चक्का जाम- शम्मी सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर के प्रमुख समाजसेवी व शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ‘‘शम्मी‘‘ के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने मिलकर रोड पर हुए जानलेवा गढ्डों को पाटने का काम किया गया। विवेक कुमार सिंह ‘‘शम्मी‘‘ ने बताया कि प्रदेश सरकार के मंशा के विपरीत स्थानीय पी0डब्लू0डी0 के अधिकारी मुख्यमंत्री को ठेंगा दिखाते हुए गड्ढामुक्त प्रदेश की धज्जियाॅ उड़ा रहे हैं तथा धन उगाही में व्यस्त हैं। दूसरी ओर सड़कों के बुरे हाल के चलते आम जनमानस में हाहाकार मचा हुआ है तथा रोज दुर्घटना होना तथा खराब रोडों के चलते मृत्यु होना आम बात हो गयी है। 

उन्होनें बताया कि नगर के सभी प्रमुख रोडों की हालत बद से बदतर हो चुकी है। सिंचाई विभाग से लेकर पीरनगर तक की रोड पिछले ढाई वर्षो से खराब है तथा उस पर कोई भी मरम्मत का कार्य नहीं किया जा रहा है। उसी तरह नवापुरा साई मंदिर, फुल्लनपुर बाईपास, भुतहिया टाड चैराहा से लेकर विकास भवन तक तथा शहर की अन्य महत्वपूर्ण रेाडों की व महाराजगंज से लेकर विशेेश्वरगंज तक एन.एच.रोड की हालत जर्जर हो चुकी है व आम जनमानस के लिए जानलेवा साबित हो रही है, परन्तु ठीक इसके विपरीत पी0डब्लू0डी0 के अधिकारियों की अनदेखी व कमीशनखोरी के चलते शहरवासियों को दुर्घटनाओं के खौफ में जीना पड़ रहा है। 

उन्होनें कहा कि नगर के अन्दर हो रहे नगर पालिका के काम का मानक बहुत ही घटिया है तथा कोई भी नवनिर्मित रोड एक माह से ज्यादा नही चल पा रही है। श्री सिंह ने कहा कि विजयादशमी के चलते नगर क्षेत्र में भारी भीड़ है तथा इस स्थिति में जर्जर रोड के कारण लगातार दुर्घटनाओं के आशंका तथा जान-माल का खतरा बना हुआ है। उन्होनें पी0डब्लू0डी0 एवं नगर पालिका के अधिकारियों को सचेत किया कि अगर त्यौहारों से पहले नगरीय क्षेत्र के सभी रोडों की मरम्मत नही की गयी तो किसी भी दुर्घटना की होने वाली जिम्मेदारी पी0डब्लू0डी0 तथा नगर पालिका के अधिकारियों की होगी। रोडों की मरम्मत का कार्य अगर समय से पूरा नही हुआ तो हम सभी नगरवासी धरना-प्रदर्शन व चक्काजाम के लिए बाध्य होगें जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad