Breaking News

गाजीपुर: वाराणसी में डकैती में शामिल 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर वाराणसी समेत आसपास के इलाकों में वारदातों को अंजाम देने वाला 15 हजार का इनामी गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने दबिश देकर एक कार्रवाई के दौरान उसे दबोचा। वाराणसी में पिछले दिनों हुई डकैती में भी आरोपी बदमाश मुनीब बिंद को खानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। एसपी डा. अरविंद चतुर्वेदी ने प्रेसवार्ता की कार्रवाई का खुलासा किया है।कई माह पूर्व वाराणसी में एक डकैती की घटना हुई थी। 

इस मामले में खानपुर क्षेत्र के रहने वाले मुनीब बिंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। घटना के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में थी। कई जगहों पर दबिश डालने के बाद भी वह नहीं पकड़ा गया। गुरुवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बिहारीगंज रेलवे क्रासिंग के पास से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित के ऊपर पंद्रह हजार का इनाम घोषित था। एसपी ने बताया कि पकड़े गये बदमाश की लम्बे समय से तलाश थी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था। एसपी ने बताया कि आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। एसपी ने गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम को इनाम देने की भी घोषणा की है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();