गाजीपुर: पिकअप की टक्कर से युवक की मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पिकअप की टक्कर से युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार में शनिवार की सुबह करीब पांच बजे अपने दोस्तों के साथ दौड़ लगाते वक्त तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। घटना से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

क्षेत्र के घोंघवां गांव का निवासी 19 वर्षीय शेरू उर्फ आकाश यादव अपने तीन अन्य मित्रों रितेश, शिवम और रविन्द्र के साथ सिधौना बाजार के एनएच पर दौड़ का अभ्यास करने गया था। अभी उसने दौड़ना शुरू ही किया था कि पीछे से सैदपुर की ओर से आ रही पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही शेरू उछलने के बाद पुन: पिकअप की बोनट पर ही गिरा। हादसे के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते वक्त घायल की रास्ते में ही मौत हो गई। परिवार के लोग शव को लेकर गांव में पहुंचे। शव को दखने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माता-पिता की इकलौता संतान था शेरू
मौधा शेरू अपने माता-पिता का इकलौता संतान था। प्रतिदिन वह अपने गांव घोंघवां के पास से गुजरने वाले जिउली-देवगांव मार्ग पर ही दौड़ का अभ्यास करता था। ग्रामीणों ने बताया कि मौत ही शेरू को खींच कर सिधौना बाजार ले गई। क्योंकि अभी दो दिन पहले तक वह अपने गांव की सड़क पर ही दौड़ का अभ्यास करते था। शुक्रवार से ही उसने सिधौना बाजार जाकर एनएच 29 पर दौड़ना शुरू किया था, लेकिन शनिवार को मौत के रूप में आई पिकअप ने उसकी इहलीला समाप्त कर दी। माता रेशमा देवी और पिता काशीनाथ यादव तो रो- रोकर बुरा हाल हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad