गाजीपुर: आक्रोशित ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आक्रोशित ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद क्षेत्र की ग्राम पंचायत फरीदनपुर के ग्रामीणों ने शुक्रवार को उप जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान गोपनीय ढंग से कोटे के दुकानदार का चयन करने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने नारेबाजी कर आक्रोश जताया। बाद में एसडीएम को पत्रक सौंप कर पुन: कोटे की दुकान का चयन कराने की मांग की।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत फरीदनपुर में रिक्त सस्ते गल्ले के दुकानदार के चयन के लिए बिना सूचना दिए ग्राम प्रधान ने अपने खास लोगों की बैठक कराकर अपने पक्ष के दुकानदार का चयन कर लिया जो सरासर गलत है। कहा कि पूरे गांव में मुनादी कराकर सबको सूचना देकर दुकानदार का चयन होना चाहिए था, चाहे वह प्रधान के पक्ष का ही क्यों न हो। ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखकर दुकान के चयन दोबारा निष्पक्ष रुप से कराने की मांग की है। 

इसे लेकर जिलाधिकारी से भी शिकयत की जाएगी। इधर, ग्राम पंचायत सचिव प्रदीप कुमार प्रभाकर ने बताया कि कोटेदार का चयन के लिए पूरे गांव में पहले मुनादी करा दी गई थी। नोडल अधिकारी के समक्ष सर्व सम्मति से कोटेदार का चयन किया गया। इधर, ग्राम प्रधान पिकी ने बताया कि कुछ लोग राजनीति से प्रेरित होकर कोटेदार के चयन का विरोध कर रहे हैं। खुली बैठक उनके घर के पास ही कराई गई थी। उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। प्रदर्शन में दशरथ राम, मदन यादव, रामध्यान यादव, जितेंद्र कुमार, सरवन यादव, शेषनाथ, सूबेदार राम, प्रमोद कुमार, संदीप यादव आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad