गाजीपुर: दबंगों का तांडव, पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दबंगों का तांडव, पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में गत एक नवंबर को किसी बात को लेकर दबंगों ने करीब दो दर्जन साथियों के साथ पिता-पुत्र को बेरहमी से मारपीट घायल कर दिया। पीड़ित परिवार ने छह नामजद सहित 20 अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया। इसके बाद से ही सभी फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश का दावा तो कर रही है लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

सुहवल थाने में दर्ज एफआइआर के अनुसार सुधीर कुमार पांडेय एक नवंबर की शाम करीब साढ़े सात बजे शिवाला स्थित दुकान को बंद कर घर चला गया। तभी प्रदीप यादव, कृष्णा यादव, विष्णु यादव, अरविद यादव, अजय यादव, रामानुज यादव सहित 20 की संख्या में लोग एकजुट होकर सुधीर के घर आ गए। गाली-गलौच करते हुए सुधीर कुमार पांडेय के पिता कृपाशंकर पांडेय को मारने पीटने लगे। यह देख सुधीर बाहर आया तो उसे भी बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिए। इसके बाद सभी लोग जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इससे डरे-सहमे सुधीर ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामले की जांच पड़ताल के लिए थाने के सब-इंस्पेक्टर राजेश कुमार गिरी को जिम्मेदारी दी गई है। घटना को हुए पांच दिन हो गए, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मारपीट की घटना के बाद सभी आरोपी घर से फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।- राजेश कुमार गिरी, एसआइ/विवेचनाधिकारी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad