गाजीपुर: पुरानी रंजिश में पीजी कालेज के छात्रनेता पर जानलेवा हमला - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुरानी रंजिश में पीजी कालेज के छात्रनेता पर जानलेवा हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार को पीजी कालेज कैंपस मे घुसकर बाहरी युवकों ने एक छात्रनेता को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। घटना से आक्रोशित छात्रों ने घायल युवक को लेकर कालेज गेट पर धरना देना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल ने इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज कराने और आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन छात्रों को दिया। इसके बाद छात्र धरने से उठे।

पीजी कालेज छात्रनेता कमलेश यादव की कोतवाली थाना क्षेत्र के अतरौली गांव निवासी अरविन्द यादव व जैतपुरा गांव निवासी रिशु यादव से पुरानी रंजिश चल है। सोमवार के दिन दोनों युवक गोलबंद होकर कालेज कैम्पस मे घुसकर छात्र नेता को फाइटर से सिर पर वार कर दिया। जब तक अन्य छात्र मौके पर पहुंचते तब तक हमलावर युवक वहां से फरार हो गये थे। आनन-फानन में घायल छात्रनेता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल से मरहम पट्टी कराने के बाद छात्रनेता अपने समर्थकों के साथ कालेज गेट के पास धरने पर बैठ गया। 

सूचना मिलने के बाद शहर कोतवाल मौके पर पहुंचे। छात्रों ने कहा कि जब तक नामजद मुकदमा दर्ज नहीं होता और आरोपितों की गिरफ्तार नहीं होगी तब तक वह धरना नहीं समाप्त करेंगे। कोतवाल ने छात्रों को आश्वासन दिया कि वह उनकी मांग को पूरा करेंगे। इसके बासद धरना समाप्त हुआ। कोतवाल ने बताया कि इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज हो गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad