Today Breaking News

गाजीपुर: लूट की बाइक के साथ तीन लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जंगीपुर थाना क्षेत्र के मानपुर स्थित मंगई नदी पुल के पास पुलिस व स्वाट टीम ने शुक्रवार की देर शाम घेराबंदी करके तीन लुटेरों को धर-दबोचा। उनके पास से दो लूट की बाइक, एक तमंचा, दो कारतूस, एक खोखा व मोबाइल भी बरामद हुआ। इसका खुलासा एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता के दौरान किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लगातार हो रही लूट की घटनाओं से संबंधित अपराधियों की धर-पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में प्रभारी निरीक्षक लावा मोड़ पर मौजूद थे। इसी दौरान स्वाट टीम के प्रभारी धर्मवीर सिंह पहुंचे व अपराधियों की धर-पकड़ की चर्चा करने लगे। तभी सूचना मिली कि तीन बदमाश दो बाइक पर बिरनो के कहोतरी होते हुए मानपुर के तरफ जाने वाले हैं। सक्रिय हुई पुलिस व स्वाट टीम मानपुर मंगई नदी पुल के पास घेराबंदी करके बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी। 

कुछ समय बाद दो बाइक पर तीन व्यक्ति आते दिखाई पड़े। जब पुलिस टीम ने उन्हें घेरकर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायर झोंककर बाइक घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान उनकी बाइक फिसल गई व पुलिस टीम ने आरोपितों को धर-दबोचा। उनके पास से दो बाइक, एक 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस, एक खोखा व मोबाइल भी बरामद हुआ। 

पूछताछ में तीनों ने अपना नाम आजमगढ़ जनपद के जहानागंज थाना क्षेत्र स्थित जलालपुर गांव निवासी शिवबहादुर यादव, दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवापांडेय का पुरा निवासी विशाल पांडेय व मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र स्थित कांझा निवासी नागेंद्र चौहान बताया। मीडिया के समक्ष पेश कर तीनों का चालान कर जेल भेज दिया गया।
'