Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर: बालू माफियाओं के खिलाफ एसडीएम जमानियां रमेश मौर्या को कार्रवाई करना पड़ा महंगा, हुआ डिमोशन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एसडीएम जमानियां रमेश मौर्य का स्थानांतरण बुधवार की सुबह कर दिया गया। अब वे अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के रूप में कार्य करेंगे। उनके स्थान पर सदर के एसडीएम सत्य प्रीत सिंह स्थानीय तहसील की कमान सौंपी गयी है। ज्ञात हो कि एसडीएम ने स्थानीय तहसील में अवैध परिवहन‚ ओवर लोड़ ट्रकों आदि पर लगाम लगाने के लिए मुहिम छेड़ रखी थी। कुछ दिनों पूर्व उन्होंने अवैध परिवहन‚ ओवर लोड़ ट्रकों को पकड़ कर कार्रवाई की थी। 

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह भी करीब 15 ओवर लोड़ ट्रकों को पकड़ा गया है। लोगों में चर्चा है कि क्षेत्र में अवैध परिवहन‚ ओवर लोडेड ट्रकों के आवागमन पर रोक लगाने और बेबाकी से कार्रवाई करने को लेकर उनका स्थानांतरण किया गया है। माफिया पर शिकंजा कसने के कारण उनका स्थानांतरण किया गया है। लोकप्रिय एसडीएम रमेश मौर्य के स्थानांतरण की खबर जैसे ही लोगों को हुई तो बड़ी संख्या में अधिवक्ता सहित आम लोग उनसे आवास पर मिलने पहुंचे। 

एसडीएम रमेश मौर्य स्थानांतरण को सही ठहराते हुए इसे प्रशासनिक कार्य का हिस्सा बता रहे है। वही उन्होंने जनपद में ज्वाईंट मजिस्ट्रेट के आगमन और अपने को जनपद के सबसे जूनियर एसडीएम होने की बात कह कर स्थानांतरण को सही ठहरा रहे है।

'