गाजीपुर: स्वामी सहजानंद पीजी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सहित तीन पर प्राण घातक हमला, आठ नामजद - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: स्वामी सहजानंद पीजी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सहित तीन पर प्राण घातक हमला, आठ नामजद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर स्‍वामी सहजानन्द स्‍नातकोत्‍तर पीजी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष संदीप यादव सहित तीन पर आधा दर्जन बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं छात्रसंघ अध्यक्ष संदीप की हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। 24 अक्‍टूबर को स्‍वामी सहजानंद महाविद्यालय के छात्रसंघ के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए संदीप यादव निर्वाचित हुए थे। उसके बाद 25 अक्‍टूबर से लेकर 3 नवंबर तक विद्यालय बंद था, 4 नवंबर सोमवार को कालेज खुलते ही संदीप यादव अपने फुफेरे भाई शिवानंद उर्फ मोनू यादव तथा दोस्‍त अखिलेश यादव के साथ कालेज परिसर में जीत होने पर छात्रों में मिठाई बांट रहा था तभी छात्रसंघ भवन के पास आधा दर्जन से ऊपर बदमाश आये और संदीप, मोनू व अखिलेश के ऊपर चाकुओ से हमला करके फरार हो गये। कालेज परिसर में चाकू बाजी होने की सूचना मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गयी। 
शहर कोतवाल धनन्‍जय मिश्रा हमराहियो के साथ कालेज पहुंच गये और घायलो को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां छात्रसंघ के अध्‍यक्ष संदीप यादव की हालत गंभीर होने पर डाक्‍टरो ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। छात्रों के ऊपर हुए हमलो को लेकर जिला अस्‍पताल को पुलिस विभाग ने छावनी में तब्‍दील कर दिया। वहीं इस मामले में संदीप यादव के चाचा कैलाश यादव ने आठ लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि छात्रसंघ के चुनाव को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। कालेज परिसर में चाकूबाजी की यह पहली घटना है जिससे प्रशासन पूरी तरह से चौकन्‍ना हो गयी है कि कही और ऐसी घटना न हो। नामजद अभियुक्‍तो के खिलाफ पुलिस छापेमारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad