गाजीपुर: वेदी बनाकर नहा रहा किशोर गंगा में डूबा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: वेदी बनाकर नहा रहा किशोर गंगा में डूबा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गहमर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित पश्चिमी पंप कैनाल स्थित घाट पर गंगा में नहाते समय खुदरा पथरा गांव निवासी अंकित यादव (16) डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में जुटी रही, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिली। किशोर प्रथम अ‌र्घ्य के दिन वेदी बनाने गया था। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य रोने- बिलखने लगे।

छठ महापर्व के प्रथम अ‌र्घ्य के दिन वेदी बनाने के लिए अंकित अपने मित्रों के साथ स्थानीय गांव के पश्चिमी कैनाल स्थित गंगा घाट पहुंचा। वहां वेदी बनाने के बाद अपने मित्रों के साथ गंगा में नहाने लगा। इसी दौरान उसे गहरे पानी में डूबता देख अन्य उसके साथी शोर मचाने लगे। जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते वह डूब चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों के साथ किशोर की तलाश में जुट गई। इधर परिजन भी गंगा घाट पहुंच गए। तीन भाई-बहन में तीसरे नंबर का अंकित स्थानीय इंटर कालेज के दसवीं कक्षा का छात्र व एनसीसी कैडेट था। पुलिस टीम देर शाम तक किशोर की तलाश में जुटी रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

पश्चिमी पंप कैनाल घाट रहा वीरान
छठ महापर्व के प्रथम अ‌र्घ्य पर जहां स्थानीय गांव के अन्य गंगा घाटों भीड़-भाड़ व व्रती महिलाओं के साथ चहल-पहल रही वहीं पश्चिमी पंप कैनाल स्थित गंगा घाट पूरी तरह से वीरान रहा। प्रत्येक वर्ष खुदरा पथरा गांव की महिलाएं इसी घाट पर छठ महापर्व की पूजा करती थीं लेकिन इस बार किशोर के डूबने की जानकारी मिलते ही कोई भी उस घाट के तरफ नहीं गया जो ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना रहा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad