Breaking News

गाजीपुर: कर्मनाशा पुल से गुजरना खतरे से खाली नहीं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बारा यूपी-बिहार को जोड़ने वाले ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर स्थित कर्मनाशा पुल से गुजरना खतरे से खाली नहीं है। इस सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। रिपोर्टिंग पुलिस चौकी बारा पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बीते दिनों पुल के गड्ढों को भरवाया था, लेकिन बिहार प्रांत से आने वाले बालू लदे ओवरलोड ट्रकों के दबाव से पुन: गड्ढे हो गए। टीबी मार्ग यूपी-बिहार को जोड़ने वाला प्रमुख मार्ग है। इस पर वाहनों का लोड काफी अधिक है जिसके कारण पुल के सड़क पर कई जगह गड्ढे हो गए हैं। सरिया बाहर निकलकर लोगों को घायल भी कर देती है। मौजूदा समय में भी पुल के एक्सपेंशन ज्वाइंट की पत्ती टूट गई है। वाहन उससे टकराकर खराब हो रहे हैं। 

कर्मनाशा नदी पर पुल का निर्माण पांच दशक पहले हुआ था। बनने के बाद कभी भी इसका मरम्मत नहीं होने से यह काफी जर्जर हो चुका है। ओवरलोड वाहनों के गुजरने पर पुल में कंपन होती है। इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। पुल पर बने रेलिग नदी की ओर झुक गए हैं। वहीं एक्सपेंशन ज्वाइंट एक बार फिर खुलने शुरू हो गए हैं। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि कर्मनाशा पुल पर सड़क की सरिया बाहर निकल आई है। इससे हमेशा टकराने का डर बना रहता है। इसे ठीक करने में विभागीय अधिकारियों की लापरवाही होती है। लोगों ने इस ओर जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();