गाजीपुर: पूर्वांचल के गांधी रामकरन दादा के पुण्यतिथि के कार्यक्रम से गायब रहे विधायक सुभाष पासी, बना चर्चा का विषय - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पूर्वांचल के गांधी रामकरन दादा के पुण्यतिथि के कार्यक्रम से गायब रहे विधायक सुभाष पासी, बना चर्चा का विषय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्वांचल के गांधी स्‍व. रामकरन दादा के पुण्‍यतिथि पर उनके शिष्‍य विधायक सुभाष पासी का नदारत होना चर्चा का विषय बना हुआ है। राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा है कि दादा ने अंतिम समय में सबसे ज्‍यादा सुभाष पासी को पार्टी में लाने और टिकट दिलाने और चुनाव जितवाने में कड़ी मेहनत किये थे। इसके बावजूद सुभाष पासी जल्‍द ही दादा को भुला दिये। दादा जबतक जिंदा थे तब‍तक जिले के दिग्‍गज नेताओं से लेकर चट्टी-चौराहों के नेता सिधौना मड़ई पर पैर छूने के लिए लाईन लगाये रहते थे। 

लेकिन अभी सात ही वर्ष दादा का निधन हुए बीते कि सारे अवसरवादी नेता सिधौना से गायब हो गये और उनकी मड़ई भी गायब हो गयी। दादा के वंशज जिला पंचायत के गेस्‍ट हाउस में शरण लिए हुए हैं। दादा के सातवीं पुण्‍यतिथि रविवार को सिधौना स्थित प्रतिमा पर पूर्व एमएलसी विजय यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, भोनू सोनकर, पूर्व ब्‍लाक प्रमुख रमाशंकर सिंह, रामविजय चौहान, पप्‍पू यादव आदि लोगों ने माल्‍यार्पण कर श्रद्धां‍जलि दी। दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के कार्यालय समता भवन में जिला कमेटी के तरफ से दादा को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। 

दादा के पुत्र पूर्व एमएलसी विजय यादव ने बताया कि क्षेत्र के विधायक सुभाष पासी दादा के कार्यक्रमों में अब कभी नही आते हैं। दादा ने सबसे ज्‍यादा जिन लोगों के लिए किया वहीं सबसे पहले उनको भुला दिये। इस संदर्भ में विधायक सुभाष पासी ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि दादा हमारे दिल में रहते हैं। उन्‍हीं के बताये हुए रास्‍ते पर मैं चलता हूं। घरेलू काम में व्‍यस्‍त हूं इसलिए नही आ पाया। 

श्रद्धांजलि देते हुए डा. नन्‍हकू यादव ने कहा कि समाजवादी विचारधारा को लेकर दादा ने आजीवन संघर्ष किया और पार्टी को मजबूत किया। श्रद्धांजलि सभा में पूर्व एमएलसी बच्‍चा यादव, जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रतिनिधि विजय सिंह यादव, गोपाल यादव निदेशक जंगीपुर मंडी समिति, गोपाल यादव, मुन्‍नन यादव, इंद्रजीत सिंह कुशवाहा, निजामुद्दीन खां, कन्‍हैया लाल विश्‍वकर्मा, दिनेश यादव, अंबिका यादव, डा. समीर सिंह, अक्षय यादव, अभिनव सिंह, प्रदीप यादव आदि लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad